लखनऊ- स्कूल छोड़ने जा रही मां-बेटे की ट्रेन से कटकर मौत

लखनऊ में महानगर इलाके शुक्रवार सुबह बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रही मां अपने दो-बेटे के साथ ट्रेन की चपेट में आ गई। इससे मां और एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे बेटे को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी भी मौत हो गई।

प्रभारी निरीक्षक महानगर केके तिवारी के मुताबिक सुबह आठ बजे के करीब बादशाह नगर की तरफ ट्रेन जा रही थी। इस दौरान महिला अपने दोनों बच्चों के साथ पटरी पार करके स्कूल छोड़ने जा रही थी। उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे बेटे की ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक अभी किसी की भी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ट्रेन में चपेट में आने वाली महिला और बच्चों की शिनाख्त हो गई है। मालदा कालोनी में एकता बिल्डिंग निवासी शशी भूषण ने महिला की पहचान पत्नी मधु (35) के रूप में की है। मधु घर से सुबह आठ बजे के करीब निशातगंज स्थित सीएमएस में पढ़ने वाले आठ साल के बेटे अनय भूषण को स्कूल छोड़ने के लिए निकली थी। साथ में ढाई साल का बेटा अमिश भूषण भी था।

बताया जाता है कि वह पटरियों की जांच करने वाली ट्रेन थी। ड्राइवर ने बताया कि महिला पटरी किनारे खड़ी थी तो कई बार हॉर्न दिया और जैसे ट्रेन पास पहुंची वह एकदम से कूद गई। उसके बाद ट्रेन रोककर ड्राइवर ने आशंका जताई कि महिला ने बच्चों के साथ खुदकुशी की है।

My Bharat News - Article image 9