लखनऊ- समिट बिल्डिंग में शराबियों ने फिर मचाया बवाल, दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई

My Bharat News - Article समिट बिल्डिंग

लखनऊ- विभूतिखंड थानाक्षेत्र अन्तर्गत समिट बिल्डिंग में सोमवार की देर रात शराब के नशे में फिर से हंगामा और बवाल हो गया। बिल्डिंग के 15वें फ्लोर पर चल रहे फेयर फ्लाई क्लब में कुछ युवकों और स्टाफ सदस्यों के बीच जमकर हाथापाई हुई। पुलिस चौकी जाने के बाद भी विवाद खत्म नहीं हुआ। इस लड़ाई-झगड़े में युवकों के हाथ पैर और सिर पर भी चोट आई है।

गौरतलब है कि सोमवार की देर रात कुछ युवक बार में युवक बार में अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाने आए थे। इसी बीच बथर्ड केक फ्लोर की फर्श पर गिरकर फैल गया। इस बात पर बहस शुरू हो गई। क्लब स्टाफ से लेकर पार्टी में शामिल युवक नशे में चूर थे। तभी दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी। जिससे फ्लोर पर भगदड़ मच गई और कई परिवार डर कर फ्लोर छोड़कर बाहर निकल गए। जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो दोनों पक्षों को चौकी में बैठाया है।

इस दौरान पुलिसकर्मियों के पास तमाम लोगों के कॉल्स आने लगे। पुलिस ने बताया कि इस मारपीट में क्लब के स्टाफ मनोज, सौरभ, आशीष, मनोज कुमार सिंह, दीपक अधिकारी और राहुल मिश्रा को चोट आई है। हालांकि पुलिस ने सभी के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।

बता दें रविवार को भी शराब के नशे में एक लड़की बिल्डिंग के बाहर सड़क पर लेट गई थी। किसी तरह लड़की को चौकी पर पहुंचाया गया था। उसके बाद लड़की के परिजनों से सम्पर्क कर घर वालों को बुलाया गया था। जिसके बाद परिजन लड़की को अपने साथ ले गए थे।