लखनऊ में युवती से गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार, कठौता झील के पास हुई मुठभेड़

My Bharat News - Article गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ के विभूतिखंड इलाके के कठौता चौराहे से शनिवार शाम को ट्यूशन पढ़कर घर जा रही शिक्षिका को आटो से अगवा कर गैंगरेप करने वाला मुख्य आरोपी इमरान उर्फ मुस्तफा पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया है। बुधवार तड़के 3:30 बजे के करीब पुलिस और इमरान का आमना सामना विभूति खंड थाना क्षेत्र के कठौता झील के पास हुआ । पुलिस पर फायरिंग कर इमरान भागने लगा जवाबी फायरिंग में इमरान के दाहिने पैर पर पुलिस की गोली लगी उसे इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

विभूतिखंड इलाके के कठौता चौराहे से शनिवार शाम को ट्यूशन पढ़कर घर जा रही शिक्षिका को आटो से अगवाकर दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले मे पुलिस ने एक आरोपी आकाश तिवारी को को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मुख्य आरोपी इमरान की तलाश की जा रही थी। डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक आरोपी इमरान के संबंध मे सूचना मिली की वह कठौता इलाके मे कही छिपा है। पुलिस इलाके तलाश कर रही थी।
बुधवार तड़के 3:30 बजे कठौता झील के पास बाइक सवार युवक दिखा। पुलिस ने रोका तो भागने लगा। पीछा किया तो झील की दूसरी तरफ बाइक छोड़कर भागते समय फायरिंग की। जवाबी फायरिंग मे इमरान को गोली लगी। उसे घायल हालत मे लोहिया अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इमरान के पास से 32 बोर की पिस्तौल और कारतूस बरामद किया है। घायल इमरान मूल रूप से बहराइच के नानपारा का रहने वाला हे। वह विभूतिखंड के विनम्र खंड मे रहकर आटो चलाता था।