लखनऊ में मसाज के बाद अब दारोगा के पैर दबवाने का वीडियो वायरल

My Bharat News - Article ....दारोगा

लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस का हाल बद से बदतर होता जा रहा है। खासकर पश्चिमी जोन के थानों का। ठाकुरगंज में तैनात दरोगा अपनी सीमाओं को लांघ गये हैं। हालात यह है कि फरियादी पहुंचता है तो उनसे पहले सेवा कराई जाती है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें दरोगा गोरखनाथ चौधरी दिख रहे है। वह एक फरियादी से अपने पैर दबवा रहे हैं। वीडियो चौकी के अंदर की है।

कमिश्नरेट लखनऊ के ठाकुरगंज थाने की पुलिस लगातार विवादों में बनी हुई है। फरियादियों के साथ ठाकुरगंज पुलिस का व्यवहार काफी खराब है। यूं कहें कि तानाशाही रवैया अख्तियार कर रही है। हाल ही में एक भाजपा कार्यालय के पास बिजली विभाग के संविदा कर्मचारी ने आत्मदाह करने का प्रयास किया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि आम्रपाली चौकी के दरोगा रमापति ने उसकी फरियाद नहीं सुनी। इसकी जांच एसीपी चौक आईपी सिंह को सौंपा गया। अभी जांच भी शुरू नहीं हो सकी। तभी ठाकुरगंज थाने में तैनात दरोग गोरखनाथ चौधरी का एक वीडियो वायरल हो गया।

वायरल वीडियो चौकी के अंदर का बताया जा रहा है। जिसमें दरोगा बेड पर वर्दी में लेटे हुए हैं। वह मोबाइल पर बातचीत कर रहे है। वहीं एक फरियादी उनका पैर दबा रहा है। करीब 45 सेकंड के इस वीडियो में वह मोबाइल पर बात करने के दौरान अपनी सेवा फरियादी से कराते हुए दिखे। प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार यादव के मुताबिक दरोगा गोरखनाथ चौधरी गऊघाट चौकी पर तैनात है। वीडियो वायरल होने के संबंध में जानकारी हुई है। जो अधिकारियों का निर्देश होगा उसी के अनुसार कार्रवाई होगी।