लखनऊ में बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही महिला से छेड़छाड़, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

My Bharat News - Article कोतवाली

लखनऊ– हजरतगंज के कैथड्रल स्कूल में बेटी को छोड़ने आने वाली महिला से शोहदा छेड़छाड़ कर रहा था। एक महीने से लगातार उसे परेशान कर रहा था। परेशान होकर बुधवार को पीड़िता ने हजरतगंज थाने में तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस स्कूल व आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।

आलमबाग इलाके की रहने वाली एक महिला की बेटी कैथेड्रल स्कूल में पढ़ती है। महिला के अनुसार वह रोज अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने और फिर लेने आती है। करीब एक माह से स्कूल के बाहर एक सिरफिरा भीड़ का फायदा उठाकर उसके साथ छेड़खानी करता था।

पीड़िता के अनुसार पहले तो उन्होंने आरोपी की हरकतों को नजरअंदाज कर दिया। इस बीच उनके पैर में चोट लग गई और उनके पति बेटी को स्कूल छोड़ने और लेने जाने लगे। बुधवार की सुबह पीड़ित फिर से बेटी को स्कूल छोड़ने पहुंची तो आरोपी ने फिर से उनके साथ छेड़छाड़ की।

महिला के विरोध पर आरोपी भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकला। इसके बाद पीड़ित शिकायत लेकर हजरतगंज पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। स्कूल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।