लखनऊ में प्रशिक्षु नर्स से हैवानियत, चाकू की नोक पर बनाया अश्लील वीडियो फिर प्राइवेट पार्ट में वार करने को कहा

My Bharat News - Article प्रसिक्षु

लखनऊ- सीएचसी में नर्सिंग का प्रशिक्षण ले रही युवती को जूनियर ने माता-पिता को मारने की धमकी देकर शादी का दबाव बनाया। इसके बाद चाकू की नोंक पर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर युवती को निजी अंग पर ब्लेड से वार करने पर मजबूर किया। फिर उसने वीडियो वायरल कर दिया। मामला सामने आने पर माल थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने साइबर क्राइम सेल की मदद से जांच शुरू कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक माल प्रवीण कुमार सिंह के मुताबिक इलाके के एक गांव की युवती बिजनौर के इंस्टीट्यूट से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। इसी कॉलेज में माल के भवानीपुर गदहों का आवेंद्र सोनवानी भी कोर्स कर रहा है। जूनियर होने के बाद भी उसने युवती से दोस्ती कर ली। छात्रा माल सीएचसी में नर्स का प्रशिक्षण ले रही थी। इसकी जानकारी होने पर आवेंद्र लगातार सीएचसी आने-जाने लगा।

इसी दौरान उसने युवती का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। फिर एक दिन कॉल कर धमकाया कि जो कहता हूं वह नहीं करोगी तो तुम्हारे माता-पिता को जान से मार दूंगा। इससे युवती डर गई। आवेंद्र लगातार उसे व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करता और धमकी देता कि यदि किसी को इसके बारे में बताया तो अंजाम खतरनाक होगा।

आवेंद्र ने युवती पर शादी का दबाव बनाया और इनकार करने पर चाकू की नोंक पर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर मनमानी करने लगा। एक दिन आरोपी ने वीडियो कॉल कर कहा, शादी नहीं की तो वह उसे मारकर खुद को गोली मार लेगा। इसके बाद युवती से खुद ब्लेड से निजी अंग पर वार करने के लिए कहा। आवेंद्र ने इसे रिकॉर्ड भी कर लिया। बाद में उसने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल भी कर दिया। घरवालों को इसकी जानकारी हुई तो वे पीड़िता को लेकर माल थाने गए। प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर आवेंद्र पर केस दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश जारी है। विवेचक अतिरिक्त निरीक्षक संतोष सिंह के मुताबिक सोमवार को युवती का मजिस्ट्रियल बयान दर्ज कराया जाएगा।