लखनऊ में पालतू कुत्ते ने युवक पर किया हमला, प्राइवेट पार्ट क्षतिग्रस्त

My Bharat News - Article का हमला

लखनऊ के कृष्णानगर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर निवासी युवक (23) के निजी अंग पर पालतू कुत्ते ने हमला कर दिया। घटना पिछले शनिवार रात 10.30 बजे की है। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए के केजीएमयू में भर्ती कराया गया था। केजीएमयू से डिस्चार्ज होने के बाद बृहस्पतिवार को पीड़ित ने थाने जाकर मुकदमा दर्ज कराया तब ये मामला सामने आया। युवक ने कुत्ते के मालिक से क्षतिपूर्ति दिलाए जाने की भी मांग की है। मुकदमा दर्ज होने के बाद नगर निगम की टीम कुत्ते के मालिक के घर पहुंची और कुत्ते को जरहरा स्वान केंद्र ले गई है। नगर निगम की टीम को कुत्ता ले जाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। कुत्ते का मालिक टीम से भिड़ गया और कहा कि जहां मेरा कुत्ता जाएगा मैं भी वहीं जाऊंगा और गाड़ी में बैठ गया। पुलिस ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और कुत्ते को ले गई। वहीं, कुत्ते के मालिक शिव शंकर पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवक ने अपनी तहरीर में बताया, तीन सितंबर की रात उसके मोहल्ले में जागरण था। जागरण के बाद वह पैदल ही घर जा रहा था। रास्ते में पड़ने वाले शिव मंदिर के पास शंकर नाम के व्यक्ति रहते हैं। उन्होंने कुत्ता पाल रखा है। रात में शंकर कुत्ता टहला रहे थे। मंदिर के सामने पहुंचते ही कुत्ते ने उसके ऊपर हमला कर दिया। बचने के लिए शोर मचाया। कुत्ते के मालिक शंकर से भी मदद मांगी।

युवक का आरोप है कि शंकर ने कुत्ते को हटाने का प्रयास नहीं किया। किसी तरह वह खुद को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाकर वहां से भागा। पीड़ित के अनुसार कुत्ते ने उनके निजी अंग पर बुरी तरह से काट लिया था। वह लोकबंधु अस्पताल इलाज के लिए गए थे, जहां से उन्हें डॉक्टरों ने केजीएमयू भेज दिया। वहां परीक्षण में पता चला कि कुत्ते के हमले में उनकी पेशाब नली गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गई है।