लखनऊ में ‘पठान’ फिल्म को लेकर मुकदमा, सीएम योगी की फोटो से छेड़छाड़

My Bharat News - Article मुकदमा दर्ज

शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी के नेता और हिंदूवादी संगठन इस फिल्म के विरोध में आ खड़े हुए हैं. आरोप है कि फिल्म में भगवा का अपमान किया गया है. इसी बीच राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पठान फिल्म विवाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो विवादित तरीके से इस्तेमाल हुआ है. इस मामले में अब लखनऊ के साइबर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. बता दें कि साइबर थाने के हेड कांस्टेबल की तरफ से मामले में मुकदमा दर्ज करवाया गया है.

बताया जा रहा है कि पठान फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मॉर्फ्ड तस्वीर लगाकर उसे ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. इस मामले के सामने आने के बाद लखनऊ के साइबर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. आईपीसी और आईटी एक्ट की धाराओं में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ये विवादित फोटो ट्विटर हैंडल @AzaarSRK_ की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था. अब पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस पूरे मामले पर ACP साइबर सेल अल्पना घोष ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी कर उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि, “इस मामले में ट्विटर से जानकारी मांगी गई है. आईपीसी की धारा 295A और आईटी एक्ट की धारा 66 A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.”