लखनऊ पेशी के दौरान माफिया अतीक अहमद ने सीएम योगी की तारीफ की, ‘योगी जी ईमानदार और बहादुर हैं’

My Bharat News - Article अतीक अहमद

माफिया अतीक अहमद विधायक राजू पाल हत्याकांड मामले में आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। उस पर आरोप तय होने हैं। इसके लिए वह भारी सुरक्षा के बीच लखनऊ पहुंचा। मीडिया से बातचीत में उसने मुख्यमंत्री योगी की तारीफ की और कहा कि योगी जी, बहुत ईमानदार और बहादुर मुख्यमंत्री हैं।

अतीक को कल रात ही लखनऊ लाया गया है। वह गुजरात के साबरमती जेल में बंद था। राजू पाल बसपा विधायक थे जिनकी प्रयागराज में हत्या कर दी गई थी। मामले की सुनवाई सीबीआई एंटी करप्शन स्पेशल कोर्ट में होगी।

इसके पहले शनिवार को माफिया की 34 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली गई थी। गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई अतीक की गोमतीनगर के विजयंत खंड में 3500 वर्ग फीट की चार करोड़ की आवासीय और बीबीडी के भैसौरा स्थित 30 करोड़ की दो प्रॉपर्टी पर हुई।

कार्रवाई प्रयागराज और लखनऊ पुलिस ने संयुक्त रूप से की। फूलपुर से पूर्व सांसद अतीक की अब तक एक हजार करोड़ की संपत्ति प्रयागराज पुलिस जब्त कर चुकी है।

इसी क्रम में 14 सितंबर को राजधानी के फैजुल्लागंज की इंद्रापुरी कॉलोनी में भी आठ करोड़ के बंगले को कुर्क किया गया था। साथ ही उसके करीबी का अवैध निर्माण एलडीए ने ढहाया था।