लखनऊ- पार्टी के बाद देर रात निकली युवती, बदमाशों ने की अगवा करने की कोशिश, गार्डों ने बचाई जान

My Bharat News - Article अगवा करने की कोशिश

लखनऊ- विभूतिखंड में युवती के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देने वाली यह घटना 12 सितंबर की रात करीब तीन बजे की है। कार सवार शोहदों ने आधा किलोमीटर तक युवती का पीछा किया। युवती भागते हुए एल्डिको एलीगेंस अपार्टमेंट पहुंची और मदद मांगी। तत्परता दिखाते हुए गार्ड डरी-सहमी युवती को सुरक्षित परिसर में ले गए और गेट पर ताला लगा दिया। इससे उसकी जान बच सकी।


करीब दो घंटे बाद सुबह करीब साढ़े पांच बजे गार्डों की सूचना पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी व विभूतिखंड पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान घटना से घबराई युवती पार्क में बैठी रही।


डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक, पूछताछ में युवती ने बताया कि वह एक ब्लॉगर है। उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है। फिलहाल, परिवार ने कार्रवाई से इनकार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक मॉल में पार्टी के बाद युवती देर रात करीब ढाई बजे विभूतिखंड स्थित फ्लैट पर कार से जा रही थी।


इस दौरान एक निजी स्टोर पर कुछ सामान खरीदने के लिए रुकी। बाहर निकली तो काली व सफेद कार सवार शोहदे उससे छेड़छाड़ करने लगे। इससे घबराई युवती कार छोड़कर पैदल ही चलने लगी। शोहदों को पीछा करते देख युवती करीब आधा किलोमीटर तक भागी और एल्डिको एलीगेंस अपार्टमेंट पहुंची।


जहां गार्डों ने उसकी जान बचाई। हालांकि, इस दौरान भी शोहदों ने अपार्टमेंट के करीब चार-पांच चक्कर लगाए। अपार्टमेंट में रहने वाले पूर्व डीजीपी एके जैन ने बताया कि गार्डों ने सराहनीय काम किया है। इस तरह की घटना को देखते हुए सोसायटी में आपातकालीन स्थिति के सभी नंबर लिखकर चस्पा कर दिए गए हैं।