लखनऊ- पार्क में मिलने के बहाने दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

My Bharat News - Article लोहिया पार्क

इंस्टाग्राम पर अजनबी से दोस्ती करना 16 साल की किशोरी को महंगा पड़ गया। युवक ने मंगलवार सुबह 11.30 बजे उसे गोमतीनगर स्थित लोहिया पार्क में मिलने बुलाया और फिर वहीं दुष्कर्म किया। किशोरी की हालत बिगड़ी तो धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर गोमतीनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कानपुर से पकड़ा।

डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक कानपुर निवासी विद्या सागर सूरत में धागे की फैक्ट्री में काम करता है। उसने इंस्टाग्राम पर गौतमपल्ली की किशोरी से दोस्ती की। दोनों के बीच बातों का सिलसिला शुरू हुआ। मंगलवार को विद्या सागर किशोरी से मिलने लोहिया पार्क पहुंच गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके धमकाने से सहमी किशोरी चुपचाप घर चली गई, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर परिजनों को मामले का पता चल गया।

पीड़िता के मजदूर पिता ने बताया कि पार्क से लौटने के बाद बेटी गुमसुम सी थी। हालत ज्यादा खराब हुई तो उसने सारी बात बताई। इसके बाद वह 1090 चौराहे पर स्थित पिंक बूथ पहुंचे और जानकारी दी। विद्या सागर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चार घंटे में उसे कानपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता का झलकारी बाई अस्पताल में मेडिकल कराया गया। उधर, वारदात के बाद डीसीपी ने लोहिया पार्क में सुरक्षा को लेकर एलडीए को नोटिस भेजा। साथ ही इलाके में गश्त भी बढ़ाई गई है।