लखनऊ: पति-पत्नी के बीच झगड़े का निपटारा करा रही थी पुलिस, इसी बीच पति ने छत से लगाई छलांग, पत्नी भी पीछे से कूदी, फिर…

प्रतिकात्मक फोटो

राजधानी लखनऊ में पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. इस विवाद के बीच अचानक पति छत से कूद गया. पति को बचाने के लिए पत्नी भी छत से कूद गई. इस हादसे में पत्नी की मौत हो गई तो वहीं पति का इलाज अस्पताल में चल रहा है. हैरान कर देने वाली बात यह भी है कि जब यह घटना हुई तब पुलिस पति-पत्नी को समझा रही थी. तभी अचानक पति ने यह कदम उठा लिया.

ये है मामला
दरअसल, यह पूरा मामला लखनऊ के अमीनाबाद थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां एक पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया था. मिली सूचना के अनुसार, पति शराब के नशे में था. उसका विवाद अपनी पत्नी से हो गया. पत्नी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को समझाने लगी.

खबर के अनुसार, अचानक पति छत पर जाकर नीचे कूद गया. पति को बचाने के लिए पत्नी भी उसके पीछे-पीछे छत से कूद गई. दोनों को फौरन अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने पत्नी को मृत घोषित कर दिया तो वहीं पति का इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक महिला की लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने कही ये बात
इस पूरे मामले पर डीसीपी पूर्वी जोन अपर्णा रजत कौशिक ने कहा, “पति-पत्नी में विवाद हुआ था. इसके बाद पुलिस पहुंची थी, लेकिन तभी पति ने छलांग लगा दी और उसी को बचाने के चक्कर में पत्नी ने भी छलांग लगा दी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच भी की जा रही है.”