लखनऊ- नौकरी के नाम पर युवती से हैवानियत, आरोपी कैब ड्राइवर गिरफ्तार

My Bharat News - Article के नाम पर रेप

लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र अंतर्गत राजधानी में सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती को बुलाकर ड्राइवर ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के विरोध करने पर बीस हजार रुपये छीन कर मौके से फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान गाजीपुर राजदेपुर निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई है। जो वाहन चलाने का काम करता है।

थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि गाजीपुर राजदेपुर निवासी राजेश कुमार ड्राइवर है। गांव की 27 वर्षीय युवती ने उससे नौकरी लगवाने की गुजारिश की तो उसने फोन कर निजी कम्पनी में नियुक्ति के बहाने से लखनऊ बुलाया। मुलाकात के बाद आरोपी युवती को एक मकान में ले गया, जहां राजेश ने उससे दुराचार किया। विरोध पर आरोपी ने युवती की पर्स में रखे बीस हजार भी निकाल लिए।

वारदात को अंजाम देने के बाद राजेश ने पीड़िता की पिटाई कर भगा दिया। युवती ने किसी तरह कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। राजेश कुमार को रविवार सुबह पूर्वांचल अपार्टमेंट के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। साथ ही किसी से न बताने पर सरकारी नौकरी लगवाने की बात कही।