लखनऊ- दो अस्पताल संचालक आपस में भिड़े, एएस हॉस्पिटल में घुसकर की मारपीट-तोड़फोड़

हॉस्पिटल की प्रतिकात्मक फोटो

लखनऊ- निराला नगर स्थित निजी अस्पताल पर बृहस्पतिवार आधी रात दबंगों ने रंजिश के चलते हमला कर दिया। दबंगों ने अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़ साथ पथराव किया। इससे अस्पताल के मैनेजर व एक तीमारदार को गंभीर चोट लगी। पथराव से अस्पताल में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद सात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

निराला नगर स्थित एएस हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा सेंटर में देर रात करीब साढ़े 11 बजे खुर्रम जमाल खान अपने साथी विक्रम सिंह से बातचीत कर रहे थे। आरोप है कि इसी बीच आलमाइटी हॉस्पिटल के संचालक अंजर ने कई साथियों के साथ यहां पहुंचकर गालीगलौज के बाद हमला कर दिया। इन लोगों ने अस्पताल में घुसकर तोड़फोड़ के साथ पथराव भी किया। अस्पताल के मैनेजर समीर सिंह का सिर फट गया। वहीं, तीमारदार सीतापुर महोली निवासी नीरज भी जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ले ली है। पुलिस ने खुर्रम की तहरीर पर मो. अंजर खान, मो. आसिफ , परवेज आलम, मो. जुनैद, मो. आरिफ , अभिषेक गौर व अंकित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

हमले से पहले दी धमकी
खुर्रम जमाल खान ने बताया कि अंजर खान ने हमले से कुछ देर पहले उन्हें फोन कर धमकाया भी था। इसमें कहा था कि तुम्हारे अस्पताल आ रहे हैं, घुस कर मारेंगे। इसके बाद अपने कई साथियों संग कार में सवार होकर पहुंचा और हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि आलमाइटी हॉस्पिटल का संचालक अंजर व खुर्रम पहले एक ही सेंटर चलाते थे। दोनों के बीच कुछ साल पहले मनमुटाव हुआ तो अपना अलग-अलग अस्पताल चलाने लगे।