लखनऊ- दबंगों ने सरेआम फायरिंग करके दुकानें बंद कराई, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के उड़े होश

My Bharat News - Article दबंगों ने फायरिंग की

लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में देर रात फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के अनुसार यहां के सरफराजगंज में नशे में धुत दबंगों ने सरेआम फायरिंग की। इतना ही नहीं असलहे के दम पर आसपास खुली दुकानें भी बंद करा दी। ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। अब पुलिस सीसीटीवी के जरिये दहशत फ़ैलाने वालों की पहचान में जुट गयी है।

पुलिस का कहना है कि खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है अभी तक किसी ने तहरीर नहीं दी है। फायरिंग करने वाले दबंग की पहचान की जा रही है। ठाकुरगंज के सरफराजगंज स्थित जिन्नतो वाली मस्जिद के पास सोमवार देर रात रूपए के लेन-देन में नशे में धुत दबंग ने चार से पांच राउंड हवाई फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी।

ठाकुरगंज थाना प्रभारी विजय यादव ने बातचीत में कहा इस बारे में अभी उन्हें कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है वीडियो बीते सोमवार का है।

तीन संदिग्धों से हुई पूछताछ
थाना प्रभारी ने बताया नीचे से संबंध में पूछताछ हुई है, आसपास के कुछ दुकानदारों से भी पूछताछ कर आरोपियों का हुलिया पहचान किया गया। एक आरोपी खदरा का बताया जा रहा है।

5 से 6 राउंड हुई फायरिंग
थाना प्रभारी ने बातचीत में बताया कि वीडियो का परीक्षण किया गया है जिसमें 5 से 6 राउंड फायरिंग करते युवक दिख रहे हैं। जिससे से फायरिंग हुई यह अवैध था या लाइसेंसी इस बारे में गिरफ्तारी के बाद ही पुष्टि हो सकेगी।