लखनऊ- गश्त के दौरान पुलिस ने रोका, दीवान को युवकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

My Bharat News - Article युवकों की पिटाई

लखनऊ में पारा इलाके में बुधवार रात गश्त के दौरान दीवान ने बाइक सवार चार युवकों को रोका तो दबंगों ने उसे सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मामले में आरोपी युवकों पर मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।


पारा के सरोसा-भरोसा मोड़ पर बुधवार रात दीवान श्रीकांत पॉलीगॉन पर गश्त कर रहे थे। तभी एक बाइक पर चार युवक शोर मचाते जाते दिखे। दीवान ने उन्हें हाथ देकर रोका तो युवक अभद्रता करने लगे। दीवान ने विरोध किया तो चारों ने मिलकर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच सड़क के दूसरी तरफ खड़ा युवक दौड़ कर आया और बीच बचाव किया। इसके बाद दबंग युवक भाग निकले।


राहगीरों ने पूरी घटना का वीडियो बनाकर इसे वायरल कर दिया। एसीपी काकोरी अनिध्य विक्रम सिंह के मुताबिक दीवान श्रीकांत की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर मारपीट, सरकारी काम मे बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक पारा दधिबल तिवारी के मुताबिक युवकों की तलाश में टीम लगा दी गई थी। उनमें से एक युवक सलेमपुर पतौरा निवासी अनिल की पहचान हो गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगी है। इसके साथ अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में भी ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।