रुद्रप्रयाग पहुंचे ग्रहमन्त्री अमित शाह , करेंगे पूजा-अर्चना और जनसंवाद

My Bharat News - Article Capture 19

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगे गृहमंत्री अमित शाह अब रुद्रप्रयाग में घर घर जनसम्पर्क करेंगे। साथ ही छह विधानसभा के कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों से वर्चुअल संवाद करेंगे। गृहमंत्री के जिला मुख्यालय भ्रमण को लेकर सुरक्षा बलों की टीमें तैनात हैं।


रुद्रनाथ मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना


आपको बता दें की शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह हेलीकॉप्टर से गुलाबराय मैदान में पहुंचे। यहां से वे अलकनंदा-मंदाकिनी नदी संगम स्थित रुद्रनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे। इसके बाद गृहमंत्री रुद्रप्रयाग मुख्य बाजार में प्रतीकात्मक घर-घर जनसंपर्क करेंगे।

My Bharat News - Article 12 amit shah

9000 कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे  वर्चुअल जनसंवाद


बताया जा रहा है की इसके बाद वह पार्टी कार्यालय गुलाबराय में तीन चरणों में रुद्रप्रयाग, चमोली और पौड़ी गढ़वाल की रुद्रप्रयाग, केदारनाथ, कर्णप्रयाग, थराली, बदरीनाथ और श्रीनगर गढ़वाल विस के 9000 कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल जनसंवाद करेंगे।


प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने बताया कि वर्चुअल जनसंवाद को सफल बनाने के लिए गोपेश्वर, नारायणबगड़, श्रीनगर, अगस्त्यमुनि में एलईडी स्क्रीन लगाई गई हैं। इस मौके पर पार्टी के जिला प्रभारी शैलेंद्र बिष्ट गढ़वाली, जिलाध्यक्ष दिनेश उनियाल, जिपं अध्यक्ष अमरदेई शाह, जिपं सदस्य भारत भूषण भट्ट आदि थे।