राम रहीम के अच्छे दिन खत्म, जेल में होगी वापसी

My Bharat News - Article रहीम

डेरा सच्चा सौदा आश्रम के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम के 40 दिनों के पैरोल की अवधि का समय शुक्रवार को पूरा हो गया है.बागपत जनपद मे बिनोली थाना क्षेत्र अंतर्गत बरनावा आश्रम मे 40 दिनों की पेरोल मिलने के बाद से ठहरे डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को शुक्रवार को वापस जेल जाना पड़ेगा. डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की शुक्रवार को रोहतक की सुनारिया जेल में वापसी हो जायगी. बता दें कि गुरमीत राम रहीम 15 अक्टूबर को परोल पर जेल से बाहर आया था.

15 अक्तूबर से राम रहीम बरनावा गांव के जंगल में बने आश्रम में ठहरा हुआ था.परोल पर बाहर आने के बाद उसने हर रोज यूट्यूब पर ऑनलाइन आकर सत्संग किया. राम रहीम के सत्संग में कई राजनेताओं ने भी हाजिरी लगाई थी, जिसे लेकर खूब विवाद भी हुआ था.

गुरमीत राम रहीम ने इस बार आश्रम में रहकर दीपावली व डेरे के संस्थापक का जन्मोत्सव मनाया. इसके अलावा हर रोज यूट्यूब के माध्यम से संगत को अच्छे काम करने व नशा छुड़वाने के लिए भी प्रेरित किया. वहीं गुरमीत राम रहीम ने गद्दी को लेकर कहा था गुरु हम हैं, और हम ही रहेंगे. इसके अलावा हनीप्रीत का नाम बदल कर के रूहानी दीदी किया गया. जिसकी जानकारी गुरमीत राम रहीम ने यूट्यूब के माध्यम से अपने अनुयायियों को दी थी.

गुरमीत राम रहीम के पेरोल का समय पूरा होने के बाद आश्रम के सेवादारों को गुरमीत राम रहीम की तरफ से आशीर्वाद दिया गया और सभी को अपने अपने घर जाने की बात भी कही गयी. वहीं अब कल यानि 25 नवंबर को राम रहीम की पैरोल की अवधि का समय पूरा हो रहा है. अब राम रहीम को रोहतक की सूनारिया जेल में सरेंडर करना पडेगा, जिसके चलते ही आज आश्रम के अंदर ऑनलाइन सत्संग भी नहीं हो रहा है.