राजामौली से नाराज़गी पर आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी सफाई, कहा की कोई भी ना फैलाये अफवाहें

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने हाल ही में एक पोस्ट के ज़रिये उन सभी अफवाहों को गलत बताया जिनमे ये कहा जा रहा था की वो फिल्म ‘आरआरआर’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली से खफा हैं। आलिया भट्ट ने पोस्ट में फैन्स को बताया कि उन्होंने फिल्म RRR की सभी पोस्ट्स इसलिए डिलीट कीं, क्योंकि वह अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को लोगों के लिए काफी फ्री और आसान रखना चाहती हैं। खबरें आई थीं कि आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है।

My Bharat News - Article alia insta
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिये पेश की अपनी सफाई

आलिया भट्ट ने सफाई पेश करते हुए लिखा, “आजकल की रेंडम दुनिया में, मैंने अपने बारे में सुना है कि मैंने सभी RRR की पोस्ट्स डिलीट कर दी हैं, क्योंकि मैं फिल्म की टीम से अपसेट हूं। मैं सभी से इस बारे में गुजारिश करना चाहती हूं कि वह किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं, वह भी यह कि इंस्टाग्राम ग्रिड से मैंने पोस्ट्स डिलीट कर दीं। मैं हमेशा पुराने वीडियो पोस्ट रीअलाइन करती हूं, क्योंकि मैं अपनी प्रोफाइल को काफी साफ-सुथरा रखना चाहती हूं”।

आलिया ने कहा फिल्म का हिस्सा बनने के लिए शुक्रगुज़ार हूँ

आलिया भट्ट ने आगे लिखा कि मैं RRR की दुनिया का हिस्सा बनीं, इसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मुझे सीता का किरदार प्ले करके बहुत अच्छा लगा। एसएस राजामौली सर ने मुझे डायरेक्ट किया, मुझे बहुत प्यारा अहसास हुआ। तारक और चरण संग काम करके मैं खुश हुई हूं। मैं इस फिल्म से जुड़ी हर चीज के लिए शुक्रगुजार हूं जो एक्स्पीरियंस मुझे मिला है।

आलिया भट्ट ने आखिर में लिखा कि मैं यह सब इसलिए सफाई में पेश कर रही हूं, क्योंकि राजामौली सर ने और पूरी टीम ने इस फिल्म को बनाने में काफी साल लगाए हैं। इसमें मेहनत लगी है। लाइफ में हम सभी इस खूबसूरत फिल्म को देख पा रहे हैं। मैं हर उस गलत बात को खारिज करना चाहती हूं जो फिल्म को लेकर बन रही हैं। इसके साथ ही आलिया भट्ट ने फायर, पानी और लाल रंग की हार्ट इमोजी भी बनायीं।

My Bharat News - Article alia8
आलिया भट्ट

पहले खबर थीं कि आलिया भट्ट डायरेक्टर से नाराज हैं। RRR के फाइनल कट में मिले कम स्क्रीन स्पेस ने आलिया को खफा कर दिया है। RRR में अपने छोटे रोल को देख आलिया भट्ट नाखुश हैं, इसलिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी सभी पोस्ट्स को डिलीट कर दिया है। आलिया ने RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है।