युवती ने प्रेमी को घर बुलाया, चाचा ने आपत्तिजनक हालत में दोनों को पकड़ा, फिर कर दी…

My Bharat News - Article

पीलीभीत के पूरनपुर में प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की उसके परिवार वालों ने कमरे में बंद कर पिटाई कर दी। जब सूचना पर युवक के परिवार वाले पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी, प्रेमिका को कोतवाली लेकर आई। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती के घर पड़ोस के एक युवक का आना-जाना था। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। तीन साल साल पहले दोनों में प्रेम हो गया। दोनों के परिजन शादी को तैयार नहीं थे। दोनों पर पाबंदी भी लगाई गईं, लेकिन मौका मिलते ही दोनों मिलते रहे।

बुधवार को युवती के परिजन खेत पर चले गए। युवती ने प्रेमी को फोन करके घर बुला लिया। इस दौरान घर पहुंचे युवती के चाचा ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। युवती के परिजनों ने दोनों की जमकर पिटाई की और प्रेमी को कमरे में बंद कर दिया। युवक ने अपने परिजन को फोन कर इसकी सूचना दी। इस पर मौके पर पहुंचे युवक के परिवार वालों की भी युवती के घर वालों ने पिटाई कर दी।

युवक के पिता ने पुत्र को बंधक बनाने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर युवती प्रेमी के साथ शादी करने की जिद पर अड़ गई। विवाद पर पुलिस युवक, युवती और उनके परिजन को कोतवाली लाई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाया। पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में लिया है। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। दोनों पक्ष के लोग समझौते को लेकर शाम तक कोतवाली में जमे रहे।