युवक का कटा चालान, हेलमेट पहनकर धरने पर बैठा, पुलिस समझाने में जुटी

My Bharat News - Article युवक का चालान कटा

गोरखपुर जिले के नौका विहार पर चाय का स्टाल लगाने वाले युवक का 2000 का चालान कटा तो वह चौराहे पर ही हेलमेट लगाकर धरने पर बैठ गया। सूचना पर तत्काल कैंट थाने की पुलिस पहुंची और युवक को समझाने का प्रयास करने लगी।
युवक को इस तरह बैठा देख वहां लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद युवक ने रोते हुए अपनी बात कही। उसने कहा कि जबतक उसका चालान माफ नहीं होता, तबतक वह धरने से नहीं उठेगा। यह सब तब हुआ जब एडीजी ट्रैफिक अनुपम कुलश्रेष्ठ शहर में हैं।

जानकारी के अनुसार, संतकबीर नगर जिले के रहने वाले मदन मोहन किराए का रूम लेकर गोरखपुर में रहते हैं। वह रामगढ़ताल के नौका विहार पर चाय की दुकान चलाते हैं। बुधवार को वह बाइक से अंबेडकर चौराहे से गुजर रहे थे कि उनका 2000 का चालान कट गया।

गुरुवार को मदन मोहन उसी अंबेडकर चौराहे पर धरने पर बैठ गए। धरने पर हाथ में तख्ती लेकर रोने लगे। यह देख भीड़ जुट गई और कैंट की कलेक्ट्रेट चौकी पुलिस, ओटीएमएस के लोग भी आ गए।

मदन मोहन ने बताया कि वह गरीब परिवार से हैं, इतनी कमाई नहीं है कि 2000 रुपये का चालान भर सके। उसका 2000 का चालान माफ किया जाए। युवक का इससे पहले दो बार 5 हजार का चालान कट चुका है।