मोहाली के बाद अब IIT बॉम्बे में टॉयलेट कांड, लड़कियों के टॉयलेट में कर रहा था ताकझांक, गिरफ्तार

My Bharat News - Article बॉम्बे

मुंबई– IIT बॉम्बे में लड़कियों के टॉयलेट में ताकझांक करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुंबई पुलिस ने बताया कि रविवार देर रात जब एक छात्रा टॉयलेट में थी तो उसने देखा कि आरोपी उसे खिड़की से देख रहा था. इस पर उसने शोर मचाया और इसके बाद सिक्यो रिटी स्टारफ ने आरोपी युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोप की पहचान पिंटू गरिया के तौर पर हुई है और वह IIT कैंपस की कैंटीन में काम करता है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस मामले में अन्य बातों को लेकर जांच जारी है. लड़कियों का आरोप है कि आरोपी युवा ने उनके वीडियो बनाए, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हेंल युवक के फोन से ऐसे कोई वीडियो नहीं मिले हैं. इन आरोपों को लेकर युवक से पूछताछ जारी है. इधर छात्राओं का कहना है कि उन्हेंे सुरक्षित माहौल दिया जाना चाहिए.

IIT बॉम्बे के प्रवक्तात ने बताया कि आरोपी युवक जिस कैंटीन में काम करता था, उसे फिलहाल बंद कर दिया गया है. दरअसल यह कैंटीन लड़कियों के होस्टाल के पास है. हालांकि जिस समय यह घटना हुई उस समय युवक को वहां नहीं होना चाहिए था. वह एक पाइप के जरिए लड़कियों के टॉयलेट तक पहुंच गया था. कैंटीन में पेस्ट कंट्रोल का काम चल रहा है, इसलिए कैंटीन बंद थी, लेकिन उसके वर्कर्स दिन में आए हुए थे. प्रवक्ताे ने कहा कि यहां सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता है और अब कैंटीन उस वक्तइ ही शुरू की जाएगी जब पूरा स्टाआफ महिलाओं का होगा. वहीं पाइप और डक्टर को लेकर भी बदलाव होंगे ताकि लड़कियां होस्ट ल में सुरक्षित रहें.