मेरठ में बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

My Bharat News - Article

मेरठः जिले के प्रसिद्ध बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर गगन अग्रवाल पर नाबालिग बच्ची से मंगलवार को दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. आरोप है कि बच्ची अपने मामा के साथ गंगानगर स्थित क्लीनिक पर इलाज कराने गई थी. इस दौरान इलाज के बहाने डॉक्टर ने बच्ची को क्लीनिक के अंदर कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

बता दें कि गौरतलब है कि मेरठ के थाना गंगानगर क्षेत्र में एक शिक्षिका अपने पति से तलाक के बाद अपने बच्चों के साथ अलग रहती है. ऐसे में उसकी बेटी को बुखार, उल्टी और गले में दर्द की शिकायत थी. मासूम बालिका अपने मामा के साथ दोपहर को डॉ गगन अग्रवाल के क्लीनिक पर गई. आरोप है कि यहां बाल रोग विशेषज्ञ डॉक्टर गगन अग्रवाल ने 12 साल की नाबालिग बच्ची से इलाज के बहाने क्लीनिक में दुष्कर्म किया. इस घटना के बाद बच्ची ने पूरे मामले को अपने परिजनों को बताया. वहीं, डॉक्टर ने आरोप को झूठा बताया है.

इस पूरे मामले में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर अपने कब्जे में ले ली है. आरोपी डॉक्टर के खिलाफ बुधवार को दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है.