मुश्किलों से घिरीं उर्फी जावेद, अश्लीलता फैलाने का लगा आरोप

My Bharat News - Article जावेद 01

मनोरंजन डेस्क- बिग बॉस ओटीटी और स्प्लिट्सविला जैसे रिएलिटी शोज कर चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. अपने काम से ज्यादा उन्हें शायद उनके अटरगी फैशन सेंस ने पहचान दी है. उर्फी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिनमें कभी तो वो चेन, स्मार्टफोन या फूलों से खुद को कवर करती हैं और कभी वो टॉपलेस होकर पोज करती हैं. इसी फैशन सेंस के लिए जहां उन्हें लोग पसंद करते हैं वहीं उनकी ट्रोलिंग भी होती है. इस बार ट्रोलिंग से एक कदम आगे, किसी ने उर्फी के खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट फाइल कर दी है जिसकी वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे…

My Bharat News - Article जावेद 02

एक्ट्रेस के खिलाफ फाइल हुई पुलिस कम्प्लेंट
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद के खिलाफ एक पुलिस कम्प्लेंट फाइल की गई है जिसे वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी पुलिस स्टेशन में सबमिट किया है. इस बात को एक पुलिस अफसर ने कन्फर्म भी किया है और एक पीटीआई रिपोर्ट में यह कहा गया है कि ये कम्प्लेंट दो दिन पहले पुलिस को मिली थी.

My Bharat News - Article जावेद 03

हैरान करने वाली है इसके पीछे की वजह
अगर आप सोच रहे हैं कि उर्फी के खिलाफ यह कम्प्लेंट क्यों फाइल हुई तो आइए इसके पीछे का कारण हम आपको बताते हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से जो पुलिस कम्प्लेंट है, उसमें कहा गया है कि उर्फी सार्वजनिक जगहों और सोशल मीडिया पर गैरकानूनी और ‘ऑब्सीन’ काम करती हैं. बता दें कि फिलहाल इस बारे में इतनी ही जानकारी सामने आई है और उर्फी ने भी अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है.