मीडिया के सामने करणवीर और पूनम पांडे ने की ये अजीबोगरीब हरकत

पिछले कई दिनों से टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और सेंसेशनल पूनम पांडे को साथ में स्पॉट किया जा रहा है. इसकी वजह है दोनों का अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘तेरे जिस्म से’. अभी इस गाने के रिलीज होने में देरी है. इससे पहले सामने आई दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस को सरप्राइज किया हुआ है.

पूनम पांडे संग कोजी हुए करणवीर बोहरा
सॉन्ग ‘तेरे जिस्म से’ में पूनम पांडे के साथ करणवीर बोहरा और शिवम शर्मा नजर आएंगे. गाना रिलीज होने से पहले पूनम और करणवीर इसके प्रमोशन में जुटे हैं. कभी पूनम पांडे को गोद में उठाकर झूमते हैं तो कभी उनके साथ रोमांस करते हैं. करणवीर और पूनम का नया वीडियो सामने आया है, जहां पैपराजी के सामने दोनों कोजी होते हुए दिखे.

सॉन्ग ‘तेरे जिस्म से’ के पोस्टर लॉन्च इवेंट में करणवीर बोहरा मीडिया के सामने अजीब एक्सप्रेशंस देते नजर आए. वे पूनम पांडे की तरह जीभ निकालकर सिडक्टिव पोज कैमरा को देते दिखे. दोनों की मस्ती यहीं नहीं रुकी. करणवीर और पूनम पांडे फिर रोमांटिक हुए. एक दूसरे को करीब से निहारते करण और पूनम पांडे इस वीडियो को लेकर ट्रोल हो रहे हैं.

ट्रोल हुए करणवीर
करणवीर पर लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- घर जाओ तब पता चलेगा. दूसरे ने लिखा- अब वो दिन नहीं जब इसका भी तलाक न्यूज में आएगा. लोगों ने पूनम पांडे और करणवीर बोहार को ठरकी तक बता दिया. एक यूजर ने करणवीर बोहरा को सलाह देते हुए लिखा- संभल जाओ इसके पहले तलाक हो जाए. शख्स ने लिखा- इसका भी तलाक होगा अब कुछ दिन बाद. ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने करणवीर बोहरा को ट्रोल करते हुए उनके तलाक की बात लिखी. कईयों ने इसे चीप पब्लिसिटी भी बताया है.

करणवीर बोहरा और पूनम पांडे के इस वीडियो पर एक्टर की पत्नी का क्या कमेंट होता है, ये तो वक्त ही बताएगा. मगर इतना जरूर है करणवीर और पूनम पांडे के अपकमिंग गाने को पब्लिसिटी जरूर मिल गई है. करणवीर और पूनम पांडे की दोस्ती रियलिटी शो लॉकअप में हुई थी. दोनों का बॉन्ड काफी पसंद किया गया था. शो से निकलने के बाद भी करणवीर और पूनम पांडे अच्छे दोस्त हैं. वे गेट टुगेदर करते रहते हैं.