मिर्जापुर- भर्ती नहीं करने पर विधायक ने डॉक्टर को फटकारा, फिर डिप्टी सीएम को मिलाया फोन

My Bharat News - Article विधायक ने डॉक्टर को फटकारा

मिर्जापुर के जिला अस्पताल में मरीज को भर्ती न करने को लेकर नाराज बीजेपी विधायक ने डॉक्टर को जमकर फटकार लगाई. मौके से ही विधायक ने डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री को कॉल कर दिया. इसके बाद अस्पताल में मरीज को भर्ती किया गया.

शहर के संकट मोचन इलाके के रहने वाले गुलाबचंद जायसवाल सांस की बीमारी से पीड़ित हैं. वह अपना इलाज करने जिला अस्पताल पहुंचे थे. इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर उन्हें भर्ती करने के बजाय रेफर करने लगे, जिसकी शिकायत मरीज के परिजनों ने मिर्जापुर नगर विधानसभा से बीजेपी विधायक रत्नाकर मिश्रा से की.

विधायक ने डॉक्टर को फोन कर मरीज को भर्ती कर उचित इलाज के लिए कहा, मगर डॉक्टर ने विधायक से फोन पर सही तरीके से बात नहीं की. जिस पर नाराज विधायक रत्नाकर मिश्रा आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंच गए और डॉक्टर को जमकर फटकार लगाई.
विधायक का कहना था कि परिचय देने के बाद भी डॉक्टर ने मरीज को भर्ती नहीं किया और रेफर करने की बात कहने लगा. जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आदेश है कि सभी को समुचित इलाज मिले.

नाराज विधायक ने मौके से डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को फोन कर उनसे शिकायत की. डिप्टी सीएम से डॉक्टर की बात करवाई. आखिर विधायक की नाराजगी और फटकार के बाद मरीज को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. हालांकि, इस मामले में विधायक रत्नाकर मिश्रा का कहना था कि मोबाइल का नेटवर्क नहीं मिल रहा था और डॉक्टर से बात नहीं हो पा रही थी, इसलिए अस्पताल चला आया.