माँ वैष्णोदेवी के दर्शन कर कंगना रनौत ने मनाया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें

My Bharat News - Article QUEEN

बॉलीवुड की क़्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत आज अपना 35वां बर्थडे मना रही हैं। 23 मार्च 1987 में हिमाचल प्रदेश में पैदा हुईं कंगना अपनी काबिलियत के दम पर हिंदी सिनेमा की दमदार अभिनेत्री बन गई हैं। इस खास दिन को एक्ट्रेस मां वैष्णो देवी के दर्शन करके सेलिब्रेट कर रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही है। तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल भी नजर आ रही है।

My Bharat News - Article ranaut

तस्वीरों में आप देख सकते हैं नीले रंग के कढ़ाईवाले कुर्ते और रेड प्रिंटेड पटियाला सलवार के साथ अपने सिर पर पीले रंग का दुपट्टा लिए कंगना बेहद प्यारी लग रही हैं। एक सेल्फी में उनकी बहन रंगोली भी नजर आ रही हैं। अपनी फोटोज के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘आज अपने जन्मदिन के अवसर पर भगवती श्री वैष्णोंदेवी जी का दर्शन करने आई हूं..उनका और मेरे माता-पिता का आशीर्वाद इस साल बना रहे।’ सभी लोगों को प्यार और आशीष के लिए धन्यवाद।

कंगना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड क़्वीन को फैंस जहां जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं वहीं एक्ट्रेस दिव्या दत्ता और फिल्ममेकर अजय धामा ने भी एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके साथ ही कंगना की बहन रंगोली ने अपने इंस्टा पोस्ट पर वैष्णों देवी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। वीडियो में व्हाइट कलर की ड्रेस में हेलीकॉप्टर में बैठी हुई कंगना ऊपर से वैष्णों देवी मंदिर का नजारा लेते हुए बहुत खुश नजर आ रही हैं।