महोबा में संतान न होने पर दंपति में हुई कहासुनी, पति ने खिलाया जहर

My Bharat News - Article में पत्नी को दिया जहर

महोबा जिले के मोहल्ला सुभाषनगर में संतान पैदा न होने पर पत्नी को जबरन जहर खिलाने का मामला उजागर हुआ है। गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती महिला ने पति पर प्रताड़ित करने और जहर खिलाकर मारने का प्रयास किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सुभाषनगर निवासी कालीचरण की शादी धनुषधारी चरखारी निवासी तेजकुंवर (32) के साथ 19 जून 2010 को हुई थी। 12 वर्ष हो जाने के बाद भी दंपती के कोई संतान नहीं है। संतान न होने से दोनों के बीच आएदिन विवाद होता है। आरोप है कि संतान न होने के चलते शुक्रवार की सुबह दोनों के बीच कहासुनी हुई।


इसके बाद पति ने जबरन उसे जहर खिलाया। शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी एकत्र हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पड़ोसियों की मदद से तेजकुंवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता का आरोप है कि संतान न होने पर पति उसे प्रताड़ित कर घर से चला जाने की बात कहता है।


वहीं, ऐसा न करने पर उसे जहर खिलाकर मारने का प्रयास किया गया। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी मिली है। जांच कराई जा रही है। बता दें कि आरोपी पति मौके से फरार बताया जा रहा है। विवाहिता ने पति पर गंभीर आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है।