महिला के सिर पर थूकने के बाद घिरे जावेद हबीब, बीजेपी विधायक ने की सैलूनों को बंद करवाने की मांग

My Bharat News - Article 07 01 2022 aakash vijayvargiya javed habib indore1 7 1 2022

मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब का महिला के सिर पर थूकते हुए वीडियो जब से वायरल हुआ उसके बाद से ही लोगों में उनके खिलाफ आक्रोश कम होने का नाम नहीं ले रहा। मुजफ्फरनगर में हुए एक सेमिनार में पूजा गुप्ता नाम की महिला को हेयर कटिंग सिखाते हुए जावेद हबीब ने उसके सिर पर ये कहकर थूक दिया कि पानी ना होने पर थूक से भी काम चलाया जा सकता है जिसके बाद महिला ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर पूरी घटना का जिक्र कर जावेद हबीब के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है ।

My Bharat News - Article javed


हालांकि इस पूरे वाकये के बाद जावेद हबीब पर लोगों का गुस्सा फूटा और उसकी इस करतूत की हर कोई आलोचना कर रहा है जिसके बाद जावेद हबीब ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए लोगों से इस पर माफी भी मांगी देखिए ये वीडियो जावेद हबीब ने क्या कहकर लोगों से अपनी करतूत पर माफी मांगी है ।
फिलहाल जावेद हबीब के माफी मांगने के बाद भी मामला शांत होता नहीं दिखा रहा है एक तरफ जहां यूपी पुलिस ने उनके खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया है तो वहीं मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जावेद हबीब के सभी सैलूनों को बंद करवाने की चेतावनी दे डाली है। उन्होंने इंदौर के डीएम और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों का नाम लेते हुए कहा कि 48 घंटे के भीतर अगर जावेद हबीब के सभी सैलूनों को शहर के भीतर बंद नहीं करवाए गए तो बड़ा आंदोलन होगा।