मलाइका की प्रेग्नेंसी पर बौखलाए अर्जुन कपूर, दिया ये करारा जवाब

My Bharat News - Article मलाइका

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के ट्रेंडिंग कपल हैं. उनकी शादी, लव लाइफ से जुड़ी खबरें तो अक्सर सुनने को मिलती हैं. मगर मीडिया में जब मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की झूठी खबरें आईं तो अर्जुन कपूर का पारा हाई हो गया. अर्जुन ने बुधवार को फेक न्यूज फैलाने वालों को जमकर लताड़ा. पर लगता है अर्जुन का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है.

अर्जुन का क्रिप्टिक पोस्ट

अर्जुन ने इंस्टा स्टोरी पर cryptic पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने फिर से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कर्मा पर बात की है. पोस्ट में अर्जुन कपूर ने लिखा- हर किसी को अपने कर्मों का हिसाब मिलता है. आप अपनी पूरी जिंदगी लोगों से पंगा नहीं ले सकते हो. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हो. जैसा जाएगा वैसा ही आएगा. ऐसे ही चीजें चलती हैं. जल्दी या देर से ही सही, ब्रह्मांड आपको आपके कर्मों का फल देगा, जिसके आप हकदार हो.

अर्जुन कपूर की इस पोस्ट से साफ मालूम चलता है कि अपनी लेडीलव को लेकर फैली गलत खबर से वे अभी भी आहत हैं. इसके पीछे जो भी शख्स है वो उसके बारे में जानना तक नहीं चाहते क्योंकि उन्हें मालूम है कर्मों का हिसाब होकर ही रहता है. अर्जुन कपूर तो गुस्सा हैं ही, मलाइका अरोड़ा भी उन्हें लेकर उड़ी फेक खबर से परेशान हैं. मलाइका ने प्रेग्नेंसी की फेक न्यूज पर रिएक्ट करते हुए इसे घिनौना बताया है.

My Bharat News - Article image

अर्जुन ने फेक न्यूज के खिलाफ क्या लिखा था?

अर्जुन कपूर ने कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा था- ये अब तक की सबसे गिरी हुई चीज है और आपने इसे बहुत कैजुअली किया है.इस तरह की बेकार की खबरों को लिखना बहुत इंसेंसिटिव और पूरी तरह से अनएथिकल है. इस तरह की खबरें लगातार लिखी जा रही हैं. हम इन खबरों को कई बार इग्नोर कर देते हैं, लेकिन फिर ये मीडिया में फैल जाती हैं और सच बन जाती हैं. ये सही नहीं है. हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत करना.

अर्जुन-मलाइका को लेकर क्या फेक न्यूज उड़ी थी?

कहा गया था कि मलाइका अरोड़ा मां बनने वाली हैं. अर्जुन और मलाइका का पहला बच्चा दुनिया में आने वाला है. चर्चा थी अक्टूबर में मलाइका-अर्जुन जब लंदन गए थे, इस दौरान कपल ने करीबियों के साथ इस गुडन्यूज को शेयर किया था.