मलाइका अरोरा ने अपने एक्सीडेंट के बाद शेयर की पहली फोटो, लिखा मैं फाइटर हूँ

मलाइका अरोरा ने अपने एक्सीडेंट के बाद शेयर की पहली फोटो, लिखा मैं फाइटर हूँ
मलाइका अरोरा
मलाइका अरोरा

बॉलीवुड की फेमस डाँसर और एक्टर मलाइका अरोरा का कुछ दिन पहले ही एक एक्सीडेंट हुआ था। जिसका वो इलाज करवा रहीं थी। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर योग करते हुए भी एक वीडियो शेयर की थी। अब उन्होंने अपनी रिकवरी के बारे में बताते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

मलाइका ने सभी को कहा शुक्रिया

मलाइका ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वे शीशे से बाहर की ओर झांकती नजर आ रही हैं। उन्होंने इसी के साथ कैप्शन में लिखा- ”पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ जो घटनाएं हुईं वो मेरे लिए अविश्वसनीय थीं। इसके बारे में मैं सोच रही हूं तो मुझे ऐसा लग रहा है कि ये किसी फिल्म का सीन है और ऐसा असल में नहीं हुआ है। शुक्र है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद मैंने ये महसूस किया कि मेरे आसपास मेरी देखभाल करने वाले ढेर सारे लोग थे। मेरा स्टाफ इसमें शामिल था। मेरा परिवार जो लगातार मेरे साथ खड़ा रहा। वो सभी लोग जो मुझे देखने के लिए हॉस्पिटल आए और जिन्होंने मुझे अस्पताल तक पहुंचाया और जिस हॉस्पिटल में मैं थी वहां का अमेजिंग स्टाफ।”

”मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा। वे काफी केयरिंग थे और हर स्टेप में उन्होंने मेरा साथ दिया। मैं उन्हीं की वजह से सेफ फील कर पाई और इसके लिए मैं उनकी आभारी हूँ। जितना प्यार मुझे मेरे परिवार, मेरे दोस्त, मेरी टीम और मेरे इंस्टा फैंस से मिला वो दिल को तसल्ली देने वाला था। ये सब ऐसे होते हैं जहां हमें अपने शुभचिंतकों को, अपने चाहनेवालों को और सहायता करने वालों के प्रति हमेशा आदर और आभार का भाव रखना चाहिए। जब आपको सबसे ज्यादा जरूरत होती है तो यही लोग आपकी मदद को आगे आते हैं।”

”अंत में मैं हर उस शख्स को बहुत-बहुत शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने मेरी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की दुआ की। मैं अब रिकवरी की तरफ तेजी से बढ़ रही हूँ। मैं इस बात का विश्वास देती हूँ कि मैं एक फाइटर हूँ और जब तक आपको भनक लगेगी मैं वापसी कर चुकी होऊंगी।” बता दें कि जब मलाइका अस्पताल में एडमिट थीं उस दौरान उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी उन्हें देखने गए थे।”