मलाइका अरोड़ा की ड्रेस पर भड़के यूजर्स, कहा- शर्म करो

My Bharat News - Article अरोड़ा

बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा मलाइका अरोड़ा के स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस के फैंस दीवाने रहते हैं. मलाइका जिस महफिल में भी जाती हैं, वहां अपने सिजलिंग अवतार से कहर बरपा देती हैं. अपने आउटफिट से फैंस को हमेशा इंप्रेस करने वाली मलाइका ने अब कुछ ऐसा पहन लिया है, जिसपर लोग भड़क गए हैं. आखिर इसकी वजह क्या है आइए जानते हैं.

मलाइका की ड्रेस पर क्यों भड़के लोग?
दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी अटेंड की. पार्टी में मलाइका हाई-फैशन ब्रांड बैलेंसिएगा (Balenciaga) के आउटफिट में पहुंचीं. लेकिन बैलेंसिएगा ब्रांड की ड्रेस में मलाइका को देखकर लोग उनपर भड़क रहे हैं. इसकी वजह ये है कि बैलेंसिएगा के एक रीसेंट एड कैंपेन पर “बच्चों को सेक्सुअलाइज” करने के आरोप लगे थे. ब्रांड के एड कैंपेन पर काफी बवाल हुआ था. ऐसे में बैलेंसिएगा ब्रांड की ड्रेस पहनने पर लोग मलाइका को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में जाते हुए मलाइका के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं. मलाइका बैलेंसिएगा ब्रांड की शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहनी दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक थाई हाई बूट्स संग टीम अप किया है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन ही रखा है और ब्लैक बैग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.


मलाइका पर भड़के यूजर्स
मलाइका तो हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस का बच्चों को सेक्सुअलाइज करने वाले ब्रांड की ड्रेस पहनना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. चाइल्ड अब्यूज को प्रमोट करने वाले ब्रांड को सपोर्ट करने पर लोग मलाइका से कह रहे हैं कि उन्हें शर्म आनी चाहिए. एक यूजर ने मलाइका पर भड़कते हुए लिखा- इतनी कंट्रोवर्सी के बाद भी वो बैलेंसिएगा पहनी हुई है. शर्म करो.
एक दूसरे यूजर ने लिखा– बैलेंसिएगा ने बच्चों को सेक्सुअलाइज किया है, इसके बावजूद वो इनके कपड़ों को कैसे पहन सकती है.
एक दूसरे यूजर ने कहा– सच कहूं तो मलाइका को बैलेंसिएगा ड्रेस में देखकर काफी निराशा हो रही है. उनके दिमाग में चल क्या रहा था.