मतगणना के दौरान नहीं होगी लखनऊ में शराब की बिक्री, प्रशासन ने बताई ये बड़ी वजह।

My Bharat News - Article 876276 liqure

उत्तरप्रदेश के विधान सभा के नतीजे कल आएंगे। प्रशासन ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है। इस बीच प्रशासन द्वारा एक और फरमान जारी कर दिया गया है की कल यानि की नतीजे घोषित होने वाले दिन शराब की बिक्री पर रोक रहेगी।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव के नतीजे कल आएंगे. प्रशासन ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है. इस बीच प्रशासन ने एक और फरमान जारी किया है जिसमे कहा गया है कि कल दिनभर यानि बुधवार के दिन नतीजों वाले दिन शारब के बिक्री पर रोक रहेगी. इसके लिए शासन द्वारा निर्देश जारी कर सभी आबकारी लाइसेंस धारकों को दिए गए हैं. इस आदेश को न मानने वालों के खिलाफ कार्यवाई की जाएगी. उत्तर प्रदेश के चुनावों की मतगणना कल हो रही है जिसको लेकर प्रशासन ने ये निर्णय लिया है.

My Bharat News - Article 109274316 186ed0be 2550 402c 927b 03a044ffc396 1

बता दें कि कल मतगणना को लेकर प्रशासन कोई भी कोताही बरतने के मूड में नहीं है, सुरक्षा से सम्बंधित सभी नियम लागए जा रहे हैं लखनऊ में बार बार अधिकारीयों द्वारा सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की जा रही है.
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव कुल 7 चरणों में हुए थे और मतो की गिनती कल यानि 10 मार्च को होगी. गिनती से पहले ही ईवीएम को लेकर प्रदेश में विपक्ष हमलावर है और सपा समेत अन्य सभी राजनितिक दलों के कार्यकर्त्ता स्ट्रांग रूम के बाहर डटे हुए हैं.