मछली पर लिखा- अल्लाह और मोहम्मद, खरीदने वालों ने लाखों में लगाई बोली

My Bharat News - Article

यूपी के बुलंदशहर में एक मछली पूरे देश में चर्चा का केंद्र बनी हुई है. दरअसल इस मछली के एक ओर अल्लाह और दूसरी ओर मोहम्मद लिखा हुआ है. इस अनोखी मछली को खरीदने के लिए लोग 3 लाख रुपये तक देने को तैयार हैं लेकिन दुकानदार उसे बेचना नहीं चाहता.
जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर में रहने वाले व्यापारी अंकुर सिंघल ड्राई क्लीनर का काम करते हैं. उन्हें दुकान में रखे एक्वेरियम में मछलियां पाली हुई हैं. वे 3 साल पहले ऑस्कर प्रजाति की मछली खरीदकर घर लाए थे.

अंकुर के मुताबिक जैसे-जैसे मछली बड़ी होती गई, उसके एक ओर अल्लाह और दूसरी ओर मोहम्मद उभरता चला गया. अंकुर ने बताया की कुछ दिन पहले ही उनकी दुकान पर एक शख्स आया जिसने उनसे कहा कि. आपकी ये मछली बहुत ही कीमती हैं. वजह पूछे जाने पर शख्स ने बयाता की आपके एक्वेरियम में पली मछली के एक ओर अल्लाह और दूसरी ओर मोहम्मद लिखा हुआ है. अंकुर को इस बात पर यकीन नहीं हुआ और उन्होंने उर्दू-अरबी जानने वाले कुछ दूसरे लोगों को दुकान पर बुलाया. वे भी मछली पर उभरे शब्दों को देखकर हैरान रह गए.

मछली पर मोहम्मद और अल्लाह लिखा होने की खबर जैसे ही शहर में फैली. वैसे ही व्यापारी के यहां मछली देखने वालों का तातां लग गया. जिसके बाद मछली के साथ लोग सेल्फी ले रहे हैं. और इसे खरीदने के लिए लाखों रुपये देने को तैयार हैं. वहीं दिल्ली से आए एक शख्स ने मछली के लिए 3 लाख रुपय तक की कीमत लगा दी. जबकि दूसरे शख्स ने साढ़े तीन लाख देने को तैयार है. हालांकि अंकुर अभी उस मछली को बेचने के मूड में नहीं है. उन्होंने कहा कि वक्त आने पर वे इस बारे में फैसला करेंगे.