भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आर.पी सिंह के पिता का कोरोना से हुआ निधन.पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट कर दी निधन की खबर

My Bharat News - Article 76
पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का निधन हो गया है. उनके पिता शिव प्रसाद सिंह पिछले महीने कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे.उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी,जिसके बाद उन्हें राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.जहां बुधवार दोपहर उन्होंने अंतिम सांस ली.

My Bharat News - Article 453
आरपी सिंह ने ट्वीट कर अपने पिता के निधन की दी खबर

आरपी सिंह ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहें उन्होंने लिखा कि अपार दुख के साथ यह सूचित कर रहा हूं कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह का निधन हो गया है. वह कोरोना संक्रमित थे और 12 मई को उन्होंने अंतिम सांस ली. हम आपसे उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करते हैं.RIP PAPA.

My Bharat News - Article 6742
ट्वीट कर आरपी सिंह ने पिता के लिए लोगों से कही प्रार्थना करने की बात

आपको बता दें कि पिता के कोरोना संक्रमित होने के बाद आरपी सिंह आईपीएल की कमेंट्री टीम से हट गए थे. हालांकि कुछ दिनों के बाद कोरोना के चलते आईपीएल-14 को भी स्थगित करना पड़ा था. 2018 में संन्यास लेने के बाद आरपी सिंह कमेंट्री से जुड़े हुए हैं. वह आईपीएल के इस सीजन में स्टार स्पोर्ट्स की हिंदी कमेंट्री टीम का हिस्सा थे.

My Bharat News - Article 52
पिता के कोरोना संक्रमित होने पर आर पी सिंह ने आईपीएल 2021 के कमेंट्री से ली थी छुट्टी

वहीं इससे पहले सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का कोरोना से निधन हो गया था. उनका इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. पीयूष ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी. इसके एक दिन पहले राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण निधन हो गया था.

My Bharat News - Article 76 1
राजधानी लखनऊ के मेदांता अस्पताल में चल रहा था इलाज