बॉलीवुड में एक बार फिर बनेगा साउथ की फिल्म का रीमेक, इस मलयालम फिल्म का रीमेक बनाएंगे करण जौहर

My Bharat News - Article karan

इस वक्त साउथ फिल्मों का डंका हर तरफ बज रहा है। साउथ फिल्मों का सबसे ज्यादा क्रेज हिंदी सिनेमा के लोगों में देखने को मिल रहा है। हिंदी फैंस साउथ की फिल्मों से इतने प्रभावित हो गए है कि हमेशा उनके हिंदी रीमेक का बेताबी से इंतजार करते रहते है। वहीं बड़े-बड़े डायरेक्टर भी अब साउथ फिल्मों के रीमेक बनाना पसंद कर रहे है जिससे फिल्में भी हिट हो, दर्शकों का मनोरंजन हो और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार हो।

हालही में आज एस.एस.राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ पर्दे पर रिलीज हो गई है जिसको दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है। इस बीच अब बॉलीवुड के फिल्ममेकर करण जौहर ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि, उनके बैनर धर्मा प्रोडक्शन ने सुपरहिट मलयालम फिल्म हृदयम के अधिकार हासिल कर लिए हैं जिसपर अब जल्द ही काम भी शुरू हो जाएगा।

मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

इसके साथ ही मेकर्स ने ऐलान किया है कि इस मलयालम फिल्म हृदयम को तीन भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसमें हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा शामिल है। करण जौहर ने अपने पोस्ट में लिखा कि, ‘धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने मिलकर फिल्म हृदयम के अधिकार हासिल कर लिए हैं। दक्षिण भारत की तरफ से मलयालम फिल्मों की दुनिया से।’ करण जौहर के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और अब उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे है।