बॉलीवुड की सुपरहिट डांसर नोरा फतेहि हैं करोड़ों की मालकिन, एक सॉन्ग के चार्ज करतीं हैं लाखों

My Bharat News - Article Nora 10

दिलबर गर्ल नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडिया में अपना एक अलग नाम बनाया है। नोरा अपने आइटम सॉन्ग के लिए काफी पॉपुलर हैं। बता दें कनाडा में नोरा फतेही का जन्म हुआ था। उनके किलर मूव्स पर फैंस मर-मिटने के लिए तैयार रहते हैं। हार्डी संधू के नाह सॉन्ग के जरिए नोरा फतेही ने इंडस्ट्री में तगड़ी एंट्री ली थी। हर कोई इस गाने में नोरा की अदाएं देख क्रेजी हो गया था। इस गानें के हिट होते ही नोरा फतेही को टी-सीरीज के कई गानों में देखा गया। इतना ही नहीं कई बार तो नोरा फतेही को बेस्ट डांसर के अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है।

तो चलिए इस आर्टिकल के ज़रिए जानते हैं नोरा फतेही के नेट वर्थ के बारे में, साथ ही बॉलीवुड में काम कर उन्होंने कितने पैसे कमाए हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो एक सॉन्ग के लिए नोरा 40 लाख चार्ज करती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जब उनका गाना गर्मी हिट हुआ था उसके बाद से नोरा ने अपनी फीस बढ़ा दी थी। किसी ब्रांड्स का विज्ञापन सोशल मीडिया पर करने के लिए नोरा 5 लाख चार्ज करती हैं। अपने छोटे से करियर में नोरा फतेही बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नेहा कक्कड़, जॉन अब्राहम और सलमान खान समेत कई लोगों के साथ काम कर चुकी हैं।

My Bharat News - Article nora2

बॉलीवुड की सबसे डिमांड में रहने वाली एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं नोरा फतेही। यही वजह भी है कि उन्हें लगातार काम मिलता रहा है। नोरा फतेही की नेटवर्थ 105 मिलियन डॉलर बताई जाती है, जिसे रुपयों में हम 12 करोड़ कह सकते हैं। हर साल नोरा 2 करोड़ रुपये कमाती हैं। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। काम करने में शुरुआत में तो दिक्कत हुई, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी।