बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के घर में हुई चोरी, करोड़ों की जूलरी और कैश गायब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के घर में हुई चोरी, करोड़ों की जूलरी और कैश गायब
सोनम कपूर
सोनम कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में चोरी हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के घर से 1.41 करोड़ की जूलरी और कैश लेकर चोर फरार हुआ है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा का घर दिल्ली में अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है। यहां आनंद के पेरेंट्स हरीष आहूजा, मां प्रिया आहूजा और दादी सरला आहूजा रहते हैं।

My Bharat News - Article 162140713860a4b5a2bcca0
सोनम कपूर और आनंद आहूजा


हालांकि, चोरी की ये घटना पुरानी है। 23 फरवरी को इस बाबत दिल्ली के तुगलक रोड थाने में शिकायत दी गई थी। जानकारी के मुताबिक 23 फरवरी को इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। जानकारी के मुताबिक 22 फरवरी को जब सरला आहूजा ने अपने उस बैग को चेक किया, जिसमें कैश और जूलरी रखी हुई थी तो उन्हें वह खाली मिला। अनुमान के मुताबिक, उसमें एक करोड़ 41 लाख रुपए मूल्य की जूलरी और कैश था। यह बैग करीब दो सालों के बाद सरला आहूजा ने देखा था।

घर में काफी ढूंढने के बाद भी जब बैग नहीं मिला तो सरला आहूजा ने दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत की। अब तक की जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद करीब 25 लोगों से पूछताछ की है, जिनमें घर का स्टाफ भी शामिल है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पिछले दो सालों में कई लोग काम छोड़ कर गए, और कई नए आए। दिल्ली पुलिस का कहना है कि कई सीसीटीवी फुटेज भी देखे गए हैं। उन लोगों की डिटेल भी जांची जा रही है जो पिछले दिनों काम छोड़ कर चले गए।

My Bharat News - Article sonam kapoor 1 1
सोनम कपूर और आनंद आहूजा

बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस समय मुंबई में हैं। एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही सोनम कपूर ने आनंद संग फोटो पोस्ट कर प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स को दी थी। फैन्स उन्हें देखकर खुशी से झूम उठे थे। इस समय सोनम कपूर फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ा दूर हैं और उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं, जिसपर वह काम कर रही हों। वह पूरी तरह से खुद का ख्याल रख रही हैं और डायट अच्छी ले रही हैं।