बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला ‘बधाई दो’ पिक्चर का जादू , जाने पहले दिन कितनी हुई कमाई

My Bharat News - Article badhai do

जानी मानी बॉलीवुड अदाकारा भूमि पेडनेकर और  राजकुमार राव की  फिल्म ‘बधाई दो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। संवेदनशील मुद्दे बनी फिल्म को देखने के बाद फिल्म क्रिटिक्स औऱ दर्शक सोशल मीडिया पर कुछ मिलीजुली प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं। इन्हीं सब के बीच अब बॉक्स ऑफिस  पर ‘बधाई दो’ का क्या असर रहा इसके नतीजे सामने आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक , फिल्म की बॉक्स पर काफी धीमी शुरुआत हुई है।

शनिवार को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के ओपनिंग डे आंकड़े को शेयर करते हुए बताया है कि पहले दिन की बॉक्स ऑफिस पर  ‘बधाई दो’  की धीमी शुरुआत हुई है। फिल्म ने शुक्रवार ₹1.65 करोड़ की कमाई की है। उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड पर कलेक्शन बढ़ेगा। वहीं इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है तो हो सकता है कि फिल्म को कोई फायदा हो।

ये बात सच है की ‘बधाई दो’ एक संवेदनशील और आज के दौर के जरूरी मुद्दे को लेकर बनाई गई है।  फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा डायरेक्टेड किया है। इस फिल्म में राजकुमार और भूमि के साथ सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरांग, लवलीन मिश्रा, नितीश मिश्रा सहित कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। फिल्म में भूमि एक स्कूल में फिजिकल एजुकेशन की टीचर का रोल निभा रही है, जिसको महिलाएं पसंद हैं। वह लेस्बियन हैं और एक लड़की को प्यार भी करती हैं। हालांकि परिवार के प्रेशर से परेशान वह एक पुलिस वाले (राजकुमार राव) से शादी करती हैं।