बेहद स्टाइलिश दिखी एक्ट्रेस, लाख कहने पर भी नहीं उतारा मास्क

My Bharat News - Article

बॉलीवुड सेलेब्स का एयरपोर्ट पर आना जाना अक्सर लगा ही रहता है. यही वजह है कि पैपराजी वहां ताक लगाए बैठे रहते है ताकि कोई भी सेलेब दिखे तो उनकी तस्वीरें क्लिक की जा सके. वहीं इनकी रिक्वेस्ट पर सेलेब्स पर कुछ सेकेंड रुककर इन्हें पोज देने से नहीं कतराते. हाल ही में एक हसीना पूरे स्टाइल में एयरपोर्ट पर नजर आईं जिनकी तस्वीरें भी फोटोग्राफर्स ने कैमरों में कैद कर ली लेकिन जब एक्ट्रेस से मास्क उतारने की अपील की तो उन्होंने किसी की एक ना सुनी.

पूरे स्टाइल में एयरपोर्ट पर पहुंचीं एक्ट्रेस
स्कर्ट, ढीली-ढाली शर्ट, सिर पर कैप और चेहरे पर मास्क लगाए इस एक्ट्रेस का चेहरा भले ही नजर ना आ रहा हो लेकिन फिर भी पैपराजी की नजरों से भला कौन बचा है. उन्होंने झट से एक्ट्रेस को पहचान लिया और तस्वीरें कैमरों में कैद कर लीं. इस दौरान उनसे बार-बार मास्क हटाकर पोज देने की रिक्वेस्ट भी की गई लेकिन हसीना ने एक नहीं सुनी और कितनी ही मिन्नतों के बाद भी उन्होंने मास्क नहीं हटाया. लेकिन क्या आप पहचान पाए कि आखिर ये हैं कौन. ये कोई और नहीं बल्कि नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना हैं. जिनके नाम की गूंज इन दिनों खूब सुनाई दे रही है.

रश्मिका मंदाना साउथ में तो धूम मचा चुकी हैं. पिछले साल उनकी पुष्पा ने भी कमाल कर दिया और अब वो जल्द ही पुष्पा दो में नजर आएंगीं. इसके अलावा रश्मिका बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं. उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी मिशन मजनू जिसमें वो सिद्धार्थ मल्होत्रा संग दिखेंगी तो इसके बाद वो रणबीर कपूर के साथ एनिमल में नजर आएंगी. यानि टॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में पैर जमाने की पूरी तैयारी रश्मिका ने कर ली है. रश्मिका हिंदी ऑडियंस के बीच भी काफी पॉपुलर हैं और उनका नाम अक्सर विजय देवरकोंडा के साथ जोड़ा जाता है.