बेटे के जन्मदिन पर डीजे न बजाने पर आत्महत्या की कोशिश

छतरपुर जिले में एक महिला ने बेटे के जन्मदिन पर डीजे बंद करने से नाराज होकर आत्महत्या की कोशिश की। महिला ने गुस्से में जहर खा लिया, जिसके बाद परिजन उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार घटना छतरपुर जिले के गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के गुरसारी गांव की है। बताया जा रहा है कि 27 वर्षीय ज्योति अहिरवार के बेटे का जन्मदिन था, इस दौरान घर में ही डीजे बज रहा था और लोग डांस कर रहे थे। लेकिन रात के वक्त सास-ससुर ने डीजे की तेज आवाज से गुस्से में आकर गाली-गलौज की और डीजे बंद करा दिया। महिला को सास-ससुर के व्यवहार से दुख पहुंचा और खुलकर बेटे का जन्मदिन का जश्न न मना पाने का सोचकर उसने जान देने की कोशिश की। अगले दिन बहू ने गुस्से में सास ससुर से लड़ाई की और जहर खा लिया।

वहीं, महिला के सास-ससुर का कहना है कि रात बहुत हो चुकी थी। आस पड़ोस के लोगों को भी डीजे की तेज आवाज से परेशानी हो रही थी, इसलिए डीजे बंद कराने के लिए कहा था। अगले दिन बहू सभी लोगों को उल्टा-सीधा बकने लगी, जिससे विवाद हो गया। गुस्से में आकर बहू ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। बहू हम लोगों को झूठे केस में फंसाने की कोशिश कर रही है।

My Bharat News - Article