बेटी ने खोला शाहरुख खान का राज, सुहाना ने शेयर की पापा की सीक्रेट डायरी

My Bharat News - Article खान

मनोरंजन डेस्क- शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली हैं. एक्टिंग की दुनिया में अपनी जड़े जमाने के लिए सुहाना काफी मेहनत कर रही हैं. उनकी पहली फिल्म ‘द आर्चीज‘ की शूटिंग भी हाल ही में कंप्लीट हुई है. अब सुहाना ने एक खास डायरी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो उन्हें अपने पिता से मिली है. सुहाना ने बताया है कि ये उनके लिए प्रेरणा की तरह है. अपनी इस डायरी की एक झलक उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है.

शाहरुख खान बीते कुछ समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनकी फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद देखते ही देखते बढ़ता ही जा रहा है. अब क्योंकि उनकी लाडली भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं, तो शाहरुख ने भी पूरी तैयारी कर ली है. सुहाना ने जो पोस्ट की है उस पर खुद शाहरुख ने भी कमेंट किया है. उनके इस पोस्ट पर शाहरुख ने उन्हें एक्टिंग को लेकर सीख दी है. फैन्स शाहरुख के कमेंट्स पर जमकर अपनी राय शेयर कर रहे हैं.

फैंस के साथ शेयर की डायरी की झलक
हाल ही में सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक डायरी पोस्ट की है, जिस पर उन्होंने हाथ रखा हुआ है, जो कि ब्राउन कवर के साथ है. डायरी के पहले पेज पर लिखा है, मेरे पापा ने यह डायरी मुझे दी है. दूसरे पर लिखा है, एक्टिंग पर. अगले पन्ने पर साल 2014 लिखा है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा, ‘मंगलवार की प्रेरणा.‘

शाहरुख ने दी एक्टिंग की ट्रेनिंग
सुहाना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘एक्टिंग के बारे में जो कुछ भी मैं नहीं मैंने उसे वहां बताया है, ये सब तुम सीख सको और मुझे भी सिखाओ. लिटिल वन.‘ सुहाना की इस पोस्ट पर कई फिल्मी हंस्तियों ने रिएक्ट किया है. इनमें श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा, महीप कपूर समेंत कई अन्य लोग भी हैं.