बेकाबू मल्लिका ने बढ़ाई जवान दिलो की धड़कन। क्या है उनकी बोल्डनेस का राज?

My Bharat News - Article 33e1cac9 0e12 493d bc01 53bdb382b845

My Bharat News - Article 33e1cac9 0e12 493d bc01 53bdb382b845

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाती हैं. मल्लिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म RK/RKay के अलावा अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब अपने नए इंटरव्यू में भी मल्लिका ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. मल्लिका का कहना है कि भारतीय पुरुषों ने उन्हें हमेशा प्यार दिया है, लेकिन महिलाओं ने उन्हें कभी पसंद नहीं किया.

बिकिनी पहनने पर क्या बोलीं मल्लिका?

मल्लिका शेरावत ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्हें फिल्मों में बोल्ड सीन्स करने पर हमेशा जज किया गया है. Mashable India को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरवत ने कहा- मुझे लगता है कि मेरा ग्लैमर उनके लिए कुछ ज्यादा ही शानदार था. मैंने मर्डर फिल्म में बिकिनी पहनी थी. मुझसे पहले भी कई एक्ट्रेसेस ने बिकिनी पहनी थी. लेकिन मैं बेपरवाह थी. मुझे बस इतना था कि मेरे पास शानदार बॉडी है.

.
मल्लिका शेरावत
45 साल की उम्र में खुद को कुंवारी बताने वाली Mallika Sherawat ने क्या सालों पहले की थी शादी?
मल्लिका शेरावत
कभी मल्लिका के कंडोम सीन पर मचा बवाल, इंटीमेट सीन से पहले हुई बहस, जब सुर्खियों में आईं Mallika Sherawat
मल्लिका शेरावत
‘कहते थे मैं बहुत ही बदचलन हूं, अब वे लोग एक्सपोज हो गए’- मल्लिका शेरावत
मल्लिका ने आगे कहा- क्या आप चाहते हैं कि मैं बीच पर साड़ी पहनूं? नहीं, मैं बिकिनी पहनूंगी. मैंने इसे सेलिब्रेट किया है. लेकिन लोगों के लिए खासकर महिलाओं के लिए इसे हैंडल कर पाना कुछ ज्यादा ही मुश्किल हो गया. पुरुषों को मुझसे कोई प्रॉब्लम नहीं होती थी. इंडिया में पुरुषों ने मुझे प्यार दिया है. लेकिन कुछ महिलाएं मुझे लेकर काफी खराब सोचती हैं.

मल्लिका अब जल्द ही फिल्म RK/RKay में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. मल्लिका शेरावत के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में फिल्म ख्वाहिश से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो महेश भट्ट की फिल्म मर्डर में दिखी थीं. इस फिल्म में मल्लिका के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में थे. ये फिल्म सुपरहिट हुई थी. लेकिन मल्लिका की इन दोनों ही फिल्मों ने उन्हें एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर पहचान दिलाई. अब देखते हैं कि नई फिल्म में मल्लिका को फैंस का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.