बी प्राक ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैन्स के साथ शेयर की दूसरी बार पिता बनने की खुशखबरी, फैन्स ने दी बधाई

बी प्राक
बी प्राक

बॉलीवुड में तेरी मिट्टी, रांझा जैसे कई गाने गाकर फेमस हो चुके बी प्राक के घर खुशखबरी आने वाली है। वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं। बी प्राक दूसरी बार पिता बनने वाले हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके पत्नी मीरा बच्चन की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पत्नी मीरा के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

बी प्राक के शेयर किए हुए पोस्ट में मीरा और उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का प्रिंटेड आउटफिट पहना हुआ है। जिसमे उनकी पत्नी मीरा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं। बी प्राक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- नौ महीने इस तैयारी में निकलेंगे कि हमे जिंदगीभर उसे प्यार देना है। बी प्राक ने ये फोटो दुबई से शेयर की है।

फोटो में बी प्राक मीरा को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस पोस्ट पर सेलेब्स कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। बी प्राक के इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। अमृता कौर ने उनके पोस्ट पर हार्ट इमोजी पोस्ट की। वहीं एक फैन ने लिखा- ओएमजी मुबारक हो।

बी प्राक ने साल 2019 में मीरा से शादी की थी। उन्होंने साल 2020 में पहले बच्चे का स्वागत किया था। मीरा और बी प्राक का एक बेटा भी है और अब जल्द ही दूसरा बच्चा उनकी जिंदगी में आने वाला है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बी प्राक का हाल ही में इश्क नहीं करते गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को इमरान हाशमी पर फिल्माया गया है। इस इमोशनल गाने को जानी और बी प्राक ने मिलकर कंपोज किया है। इस गाने को इमरान हाशमी के बर्थडे पर लॉन्च किया गया था।