बीजेपी विधायक ने अफसरों को धमकाया, कहा- विधायक अनिल सिंह आएं तो खड़े हो जाओ

My Bharat News - Article विधायक अनिल सिंह

उन्नाव जिला पंचायत की बैठक में पुरवा विधायक अनिल सिंह कुछ विभागों के अधिकारियों के बैठे रहने पर नाराज हो गए। उन्होंने कहा अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाईं। अगली बार ऐसा करने पर अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही।

साथ ही कहा कि अधिकारियों की कुर्सी विधायकों की कुर्सी से ऊंची नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जब पुरवा विधायक अनिल सिंह आया करें, तो सभी अधिकारी खड़े हो जाया करें। सौ बार काहि चुके हैं, अब आगे से होगा तो लिखापढ़ी करि देब।
विधायक के इस रुतबे को देख कुछ अधिकारी तो खड़े भी हो गए। वहीं, कुछ लोग बैठे भी रहे। जिला पंचायत की बैठक में पुरवा विधायक अनिल सिंह ने कहा कि अधिकारियों को प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। अनिल सिंह ने अपनी कुर्सी नीची होने पर भी आपत्ति जताई। साथ ही कहा कि सुधार कर लें, वरना उच्चाधिकारियों का पत्र लिखेंगे।
एक सदस्य के प्रतिनिधि की ओर से अधिकारियों से अपमान जनक व्यवहार से अधिकारियों और कर्मचारियों में आक्रोश है। अधिकारियों ने मुख्य विकास अधिकारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। हुआ यह कि जिला पंचायत सदस्य के प्रतिनिधि ने पहले बिजली विभाग के अधिकारियों से बिजली कनेक्शन काटने को लेकर सवाल किया।
उन्होंने कहा कि सीट से खड़े होकर जवाब दो। जब अधिकारी ने खड़े होकर बिजली काटने की वजह बताई तो कहा कि तुमसे नहीं तुम्हारे विभाग के बड़े अधिकारी से बात करेंगे। इसके बाद पीडब्ल्यूडी के अधिकारी से कहा कि अगर सड़क ठीक से नहीं बनी, तो गांव के दस लोगों को बुलाकर ठीक कर देंगे।

उनके बर्ताव को लेकर अधिकारियों में काफी नाराजगी है। सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। अगर यह तथ्य सामने आया कि अनाधिकृत रूप से बैठक में भाग लेकर अधिकारियों से अभद्रता की है, तो तत्काल एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।