बिग बॉस की कन्टेस्टन्ट रह चुकीं एकट्रेस पवित्रा पुनिया आ सकती है खतरों के खिलाड़ी में नजर

My Bharat News - Article bigg boss 14 premiere pavitra punia dancing to tip tip barsa 202010 1601725115

कलर्स चैनल के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 के बाद अब चैनल अपना नया रियलिटी शो शुरू करने को तैयार है। टेलीविजन पर जल्द ही एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन यानी सीजन 12 जल्द ही दस्तक देने वाला है। ऐसे में शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश भी शुरू कर दी गई है। पहले सामने आई खबरों के मुताबिक अभिनेत्री शिवांगी जोशी को खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए अप्रोच किया गया था।

वहीं अब सामने आ रही खबरों के मुताबिक अब बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रह चुकीं टीवी अभिनेत्री पवित्रा पुनिया का नाम इस शो के लिए सामने आ रहा है। दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 में इस बार एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया नजर आ सकती हैं।

My Bharat News - Article pavitraa

सूत्रों के मुताबिक शो के मेकर्स ने इस सीजन के लिए अभिनेत्री को अप्रोच किया है। यह पहली बार नहीं है जब इस शो में हिस्सा लेने के लिए पवित्रा को मेकर्स ने अप्रोच किया हो। इससे पहले भी खतरों के खिलाड़ी के लिए अभिनेत्री का नाम सामने आ चुका है, हालांकि उन्होंने इस शो के लिए हामी नहीं भरी थी।

खबरों की मानें तो पवित्रा पुनिया से पहले बिग बॉस 13 की विजेता रहीं अभिनेत्री रुबीना दिलैक को लेकर कहा जा रहा था कि वह खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में नजर आ सकती हैं। हालांकि अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इन सभी अटकलों को साफ करते हुए यह बताया था कि वह रोहित शेट्टी के इस शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं।

My Bharat News - Article 274823585 279538097657149 5841596495462401818 n

रुबीना दिलैक से पहले उनके पति अभिनव शुक्ला इस शो का हिस्सा रह चुके हैं। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के नए सीजन में कई जाने-माने सितारों के शामिल होने की उम्मीद हैं। खबरों की माने तो शो के सीजन में लेने वालों में बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट रहे उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल, सिंबा नागपाल और राजीव अदादिया जैसे कलाकारों के नाम सामने आ रहे हैं।