बिकनी में बर्थडे सेलिब्रेट करने पर आमिर खान की बेटी हुईं ट्रोल, परिवार के साथ मनाया जन्मदिन

बिकनी में बर्थडे सेलिब्रेट करने पर आमिर खान की बेटी हुईं ट्रोल, अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन
बिकनी में बर्थडे सेलिब्रेट करने पर आमिर खान की बेटी हुईं ट्रोल, अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन
बिकनी में बर्थडे सेलिब्रेट करने पर आमिर खान की बेटी हुईं ट्रोल, अपने परिवार के साथ मनाया जन्मदिन

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही वजह है की वो सोशल मीडिया पर काफी फेमस भी है। हाल ही में इरा ने अपने पापा आमिर खान के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की थी। जिसमे उनका मेकअप खुद आमिर खान ने किया था। इरा का ये पोस्ट काफी वायरल हुआ था। इरा हर दिन कुछ न कुछ खास करके लोगों को उसके बारे में बताती रहती हैं। आमिर खान भी अपनी बेटी के साथ खूब समय बिताते नज़र आते हैं। हाल ही में इरा खान ने अभिनेता आमिर खान, भाई आजाद और माँआमिर खान के साथ अपना 25वां जन्मदिन मनाया है। उन्होंने केक काटने और बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं, जो कि वायरल हो रही हैं।

My Bharat News - Article e122c30c 196b 433c b064 d4645bbcb593
आमिर खान, इरा खान, आमिर खान,आजाद

इस तस्वीर को एक फैन पेज के जरिए अपलोड किया गया है। तस्वीर में इरा ने स्विमवियर पहना है। इस दौरान उनके पिता आमिर खान और भाई आजाद भी हैं। इरा हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ जन्मदिन मनाया और केक काटा। मल्टी कलर की बिकिनी और ईयररिंग्स में इरा हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही थीं। इस दौरान इरा की माँ रीना ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में खूबसूरत लग रही थीं। कुछ लोगों को परिवार के साथ ये तस्वीर पसंद आ रही है तो वहीं कुछ लोगों ने इरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

बर्थडे की तस्वीरों को लेकर बहुत से पिछड़ी सोच वालें लोगों को इरा का लुक नहीं पसंद आया। एक यूजर ने कहा- ये बर्थडे है कि पूल पार्टी। वहीं दूसरे ने लिखा- बहुत पारिवारिक माहौल है। एक अन्य शख्स ने लिखा- ऐसे बर्थडे कौन मनाता है। बता दें कि इससे पहले इरा खान को ईद पर भी उनके लुक के लिए काफी ट्रोल किया गया था।

बता दें कि इससे पहले इरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने भी उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माई लव…आई लव यू सो मच। पहली तस्वीर में वह केक काटने से पहले मोमबत्तियां फूंकती नज़र आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वह चिल करती दिख रही हैं।