बाराबंकी में युवक को गोली मारकर कुएं में फेंक, दूसरे धर्म की युवती से हुई थी शादी

My Bharat News - Article की गोली मारकर हत्या

बाराबंकी शहर कोतवाली क्षेत्र में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने शव को कुएं में फेंक दिया। इस दौरान युवक के दो साथी बाल-बाल बच गए। युवक ने 8 साल पहले गैर धर्म की एक युवती से शादी की थी।

शहर कोतवाली क्षेत्र के आलापुर निवासी 35 वर्षीय नसीम उर्फ राजू आलापुर में ही कॉस्मेटिक की दुकान चलाता था। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे नसीम आलापुर में ही रहने वाले अपने दो साथियों इम्तियाज और शफीकू के साथ पड़ोस के गांव कटरा में लगा मेला देखने गया था। रात करीब 11 बजे तीनों एक ही बाइक से वापस घर लौट रहे थे।

इस दौरान बदनपुरवा गांव के पास एक बाइक से आए तीन नकाबपोश लोगों ने नसीम की बाइक रोक ली। उन लोगों ने इम्तियाज और शफीकू को धमका कर भगा दिया। इन दोनों युवकों ने यह बात जाकर गांव में बताई तो नसीम के परिजन मौके पर पहुंचे। लेकिन नसीम का कहीं अता पता नहीं चला। उसकी बाइक रास्ते के बगल में पड़ी थी।

इस बात की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस पूरी रात नसीम की तलाश करती रही। सुबह करीब 7 बजे बदनपुरवा गांव के पास ही कुएं में नसीम का शव बरामद हो गया। उसके सिर में गोली मारे जाने के निशान थे। परिजनों ने बताया कि नसीब ने करीब 8 साल पहले गैर धर्म की एक युवती से प्रेम विवाह किया था। शहर कोतवाल संजय मौर्य ने बताया कि छानबीन की जा रही है।