बाराबंकी- चोरों ने एटीएम को गैस कटर से काट दिया, लेकिन पुलिस का सायरन सुन…

My Bharat News - Article एटीएम लूट

बाराबंकी में चोरों ने देर रात पीएनबी बैंक के एक एटीएम को निशाना बनाया. यहां बदमाशों ने एटीएम को गैस कटर से काटने की कोशिश की. हालांकि चोर एटीएम को पूरी तरह से काट नहीं पाये और मौके से भाग निकले. वहीं हैरानी की बात यह है कि चोरों ने जिस एटीएम को निशाना बनाया है, वो डीएम-एसपी ऑफिस से 100 कदम की दूरी पर है.

बताया जा रहा है कि एटीएम में बैंक की तरफ से कोई गार्ड भी तैनात नहीं था, हालांकि चोर एटीएम में मौजूद कैस को निकाल नहीं पाए. वहीं इस घटना से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

पुलिस का सायरन बजते भागे चोर
बता दें कि बाराबंकी के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में चोरों ने सेंध लगा दी और गैस कटर से पूरे एटीएम को आराम से काट दिया. जैसे ही एटीएम के कैशबॉक्स को लूटने चले,उसी वक्त पुलिस की जीप सायरन सुन चोरों के होश उड़ गए. चोर एटीम में रखे 15 लाख रुपये और गैस कटर सब वहीं छोड़ कर भाग गए. हालांकि पुलिस टीम को खुद नहीं मालूम था कि चोरों ने एटीएम में सेंध लगा कर लूटने का प्रयास किया है. जब सुबह लोगों ने एटीएम को टूटा हुआ देखा तो खबर फैली. पुलिस आयी और जांच की गई तो एटीएम में रखे 15 लाख रुपये तो सुरक्षित थे. लेकिन पूरा एटीएम चोरों ने काट कर बर्बाद कर दिया था.

वहीं सुबह जानकारी मिलते ही पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और सारे सबूत जुटाये. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक घटना सोमवार देर रात की है.
क्या कहती है पुलिस
वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पुरेन्द्रू सिंह ने बताया कि एटीएम में पंद्रह लाख रुपये रखे थे.चोरों ने गैस कटर से उसे काटने की कोशिश की लेकिन सिर्फ डैशबोर्ड ही खोल पाए. कैश चैम्बर सुरक्षित रहा. मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है.