बांदा में पत्नी को केन नदी में फेंककर पति फरार

My Bharat News - Article नदी

बांदा जिले में एमपी के रामपुर घाट में पत्नी को मेला से अगवा करने के बाद केन नदी में फेंककर पति फरार हो गया। महिला केन नदी में बहती हुई गिरवां थाना क्षेत्र के पास आ गई। जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे नदी से निकाला और अस्पताल भेजा। होश में आई युवती ने पुलिस को बताया कि वह मध्य प्रदेश के ग्राम सरबई में रहने वाली है।

उसका नाम गुड़िया 22 है। उसकी शादी बांदा के मोहल्ला खूंटी चौराहा निवासी मनोज से वर्ष 2018 में हुई थी। शादी के कुछ माह बाद पति से विवाद होने पर वह मायके चली गई थी। इसके बाद उसने दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था, जो न्यायालय में विचाराधीन है।

केन नदी में डूबकर 11 वर्षीय बालक की मौत हो गई। वह ताऊ के साथ नदी में नहाने गया था। घटनास्थल से करीब 50 मीटर दूर गोताखोरों ने उसका शव खोजा। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है। मटौंध थाना क्षेत्र के मनोज कुमार अहिरवार का पुत्र बादल रविवार को सुबह ताऊ राजेंद्र के साथ केन नदी में नहाने गया था।

मां को जल तर्पण के लिए राजेंद्र पूजा करने लगे और बादल घाट पर खेलने लगा। कुछ देर बाद राजेंद्र ने आंख खोली तो बादल लापता था। नदी में डूबने की आशंका पर शोर मचाया। वहां मौजूद गोताखोर सरवन ने पानी में तलाश शुरू कर दी। लगभग दो घंटे बाद करीब 50 मीटर दूर उसका शव मिला।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राजेंद्र ने बताया कि खेलते समय पैर फिसलने से बादल गहरे पानी में डूब गया। वह दो भाई में बड़ा और गांव के परिषदीय स्कूल में कक्षा सात का छात्र था। पिता मजदूरी करते हैं।